गुरु चंदगीराम का बेटा अब मनोरंजन की दुनिया में

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: गुरुवार, 22 अगस्त 2019 (23:44 IST)
मुम्बई। कुश्ती जगत में पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित गुरु चंदगीराम का नाम कौन नही जानता? उन्ही के प्रयासों से भारत मे महिला कुश्ती को एक सही मुकाम मिला है। वीर घटोतकच्छ, टार्जन और महाशिवरात्रि जैसी फिल्मों में काम करके उन्होंने अपना एक अलग ही रुप समाज के सामने रखा और साथ ही बॉलीवुड के प्रति उनके प्रेम को जाहिर किया।

आज उन्ही के नक्शेकदम पर चलते हुए गुरु चंदगीराम के छोटे बेटे ने अखाड़े से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा। ओम कालीरमण राष्ट्रीय स्तर के पहलवान हैं लेकिन बाद में उन्हें लगा कि कुश्ती में उन्हें चोट लग सकती है, इसलिए उन्होंने मॉडल बनने के लिए मुंबई का रुख किया।

आगामी 24 अगस्त से MTV पर शाम 6 बजे रोजाना आने वाले कार्यक्रम 'ऐस ऑफ स्पेस' में ओम कालीरमन दिखाई देंगे। इस कार्यक्रम के संचालक बिगबॉस-शो में मास्टर माइंड के नाम से मशहूर होने वाले विकास गुप्ता हैं।

ओम कालीरमन को 17 ओर प्रतिभागियों के साथ एक घर में रहना पड़ेगा, जहां वह बाहरी दुनिया से लगातार 2 महीने तक संपर्क नहीं कर पाएंगे। इस शो में वे प्रतिभागियों के साथ कुश्ती के दांव-पेंच करते भी देखे जा सकते हैं।

इस कार्यक्रम में आने से पहले ओम देश के 10 टॉप मॉडल में चौथा स्थान हासिल कर चुके हैं। ओम मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता 2013 में जीत चुके हैं। साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मॉडलिंग कर चुके हैं। लैक्मे फैशन वीक हो या मिलान फैशन वीक ओम हर जगह मौजूद रहते हैं। H&M, सिंथाल, मारुति और स्पलैश जैसे बड़े ब्रांड के साथ भी ओम काम कर चुके हैं।

 

और भी पढ़ें :