गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Milkha Singh tested positive for Corona virus
Written By
Last Updated : गुरुवार, 20 मई 2021 (15:22 IST)

'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह को हुआ कोरोना

'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह को हुआ कोरोना - Milkha Singh tested positive for Corona virus
नई दिल्ली: महान भारतीय फर्राटा धावक मिल्खा सिंह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं और चंडीगढ स्थित अपने आवास पर पृथकवास में हैं।‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर 91 वर्ष के मिल्खा सिंह में कोई लक्षण नहीं है।
 
मिल्खा ने कहा ,‘‘हमारे कुछ हेल्पर पॉजिटिव पाये गए हैं लिहाजा परिवार के सभी सदस्यों की जांच कराई गई । सिर्फ मेरा नतीजा पॉजिटिव आया और मैं हैरान हूं ।’’उन्होंने कहा ,‘‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं और कोई बुखार या कफ नहीं है। मेरे डॉक्टर ने बताया कि तीन चार दिन में ठीक हो जाऊंगा । मैने कल जॉगिंग की ।’’

उन्हें हल्का बुखार है लेकिन ओवरआल वह अच्छी स्थिति में हैं। उनका इलाज घर पर ही शुरू हो गया है और उनके साथ एक अटेंडेंट को रखा गया है उनके संक्रमित होने की खबर सामने आते ही उन्हें उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों के फोन आने शुरू हो गए। मिल्खा सिंह ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और दुआओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।
 
पांच बार के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मिल्खा सिंह 1960 के रोम ओलंपिक में 400 मीटर फाइनल में चौथे स्थान पर रही।मिल्खा के बेटे गोल्फर जीव मिल्खा सिंह दुबई में है और इसी सप्ताह लौटेंगे ।
ये भी पढ़ें
खुशखबरी! बिना दर्शकों के नहीं होगा WTC फाइनल, स्टेडियम में बैठ सकेंगे इतने लोग