0

वेलेंटाइन डे स्पेशल : क्या प्यार इसी को कहते हैं

शुक्रवार,फ़रवरी 14, 2020
0
1
प्यार का दिन आ पंहुचा है। चारों तरफ उमंग और तरंग है.. क्या आपका दिल भी धड़क रहा है सबसे 'खास' के लिए.. उन तक जाने से पहले पढ़ें वेलेंटाइन डे आपकी राशि के लिए कैसा है, यहां जानिए खास बिंदुओं से...
1
2
इस राशि का स्वामी मंगल है, जिसका रंग लाल है । इनकी सिंह राशि वालों के साथ खूब छनती है । चूंकि सिंह का स्वामी सूर्य है और सूर्य-मंगल मित्र ग्रह हैं तो जाहिर है इनके बीच मुहब्बत खूब रंग लाती है। साथ ही वृश्चिक राशि का स्वामी भी मंगल ही है अतः उनके साथ ...
2
3
वेलेंटाइन डे पर हम लाए हैं जरूरी जानकारी....आमतौर पर लड़के या लड़की की शादी के लिए ग्रह-नक्षत्र जिम्मेदार होते हैं पर कई बार प्यार से संबधित देवता को प्रसन्न करने पर भी अनुकुल परिणाम मिल सकते हैं।
3
4
रतन टाटा ने फेसबुक पेज 'ह्यूमंस ऑफ बॉम्‍बे' पर अपनी प्रेम कहानी का दुनिया के सामने खुलासा किया है।
4
4
5
अगर आप अपने वेलेंटाइन को जानना चाहते हैं तो उससे ऑटोग्राफ लीजिए। साथी के ऑटोग्राफ को देखकर लाइफ के प्रति उसकी थिंकिंग और दूसरों के प्रति उसके एटिट्यूड का अनुमान लगाया जा सकता है।
5
6
वेलेंटाइन डे मनाने से पहले जान लीजिए कैसी है आपकी वेलेंटाइन, गुस्सा कितना आता है उनको। 12 राशियां न केवल भविष्य की सूचनाएं देती हैं बल्कि व्यक्तित्व का आईना भी होती हैं। तो देखिए क्या कहती है आपकी गर्लफ्रैंड की राशि। कितनी गुस्सा करती हैं, आपकी ...
6
7
चाहे कितना भी तुम मना करो, मान भी जाओ कि तुम मेरी हो। तपते जीवन की धूपों में, तुम शीतल छांव घनेरी हो।
7
8
प्यार एक एहसास है जो आपकी जिंदगी बदल सकता है, जिसका एहसास उन्हीं को होता है जो किसी से सच्चा प्यार करते है! जब आपको किसी से प्यार होने लगता है तो
8
8
9
प्यार इजहार करने का दिन है वेलेंटाइन-डे...संत वेलेंटाइन की याद में यह दिन मनाया जाता है। आइए जानें राशि अनुसार क्या करें कि प्यार का रंग गहराता रहे।
9
10
प्रसन्नता ही केवल सद्गुण है, तर्क ही केवल दी है, न्याय ही केवल पूजनीय है, मानवता ही केवल धर्म है और प्रेम ही केवल पुजारी है।
10
11
मध्यकाल में लड़कियां सपने देखती थी कि मुझे लेने सफेद घोड़े पर सवार कोई राजकुमार आएगा और लड़के सपने देखते थे कि आसमान से उतर आएगी कोई हुस्न परी।
11
12
कुछ अनोखा प्लान करना जरूरी है। यहां हम आपको कुछ आइडियाज दे रहे हैं।
12
13
यह दिन डेट पर जाने के लिए नहीं होता। खासतौर पर पहले वेलेंटाइन डे पर पार्टनर से डेट पर चलने का आग्रह न करें। वेलेंटाइन डे की पार्टी में अक्सर ऐसे कपल अधिक होते हैं जो पहले से एक दूसरे को जानते हैं और कुछ समय एक दूसरे के साथ बिता चुके हैं।
13
14
लव सॉन्‍ग जो आप अपने प्रिय के लिए या उसके साथ गुनगुनाना चाहेंगे।
14
15
प्लेटोनिक लव, झरझर करते झरने-सा निष्पाप और निष्कलंक। जहां एक-दूजे का लंबा साथ भी लंबा नहीं लगता है और दूरियां तड़पाती नहीं है। एक-दूसरे की याद सताती नहीं है और साथ रहो तो बोरियत कभी फटकती नहीं है।
15
16
विशेषज्ञों से यह जानने की कोशिश की है कि वेलेंटाइन डे के दिन कैसे होंगे आपके सितारे, जानिए 14 फरवरी का रोमांस राशिफल...और कुछ सटीक उपाय खास आपके लिए...
16
17
हर व्यक्ति के किस करने का अपना एक खास स्टाइल होता है और जब उस खास स्टाइल को इन टिप्स के साथ अमल में लाया जाए तो किस यादगार और दिलकश होगा।
17
18
ओशो कहते हैं कि प्यार के लिए किसी भी प्रकार की रोक टोक नहीं होनी चाहिए। प्यार में कोई गिरेगा नहीं तब तक संभलने का मजा भी नहीं। दिल लगाना और दिल का टूटना दोनों ही अच्छी स्थिति है। खासकर दिल का टूटना तो और भी बेहतर है। ऐसे कई साहित्यकार, कवि, अभिनेता, ...
18
19
हम आपको बताने जा रहे हैं वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को राशि अनुसार क्‍या गिफ्ट देना चाहिए जिससे आप दोनों के बीच प्‍यार और गहरा हो जाए।
19