उत्तराखंड में राजनीतिक हलचल तेज, कल देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक

Last Updated: मंगलवार, 9 मार्च 2021 (01:12 IST)
नई दिल्ली। उत्तराखंड में सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य के मुख्मयंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दूसरी तरफ उत्तराखंड विधायक दल की बठक मंगलवार को देहरादून में होने जा रही है।

राज्य के सभी भाजपा विधायकों को कल देहरादून में रहने के लिए कहा गया है। खबरों के मुताबिक अगर त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाया जाता है तो ऐसे में नए मुख्यमंत्री की दौड़ में अजय भट्ट और सतपाल महाराज का नाम सबसे आगे चल रहा है। उत्तराखंड से जुड़ी सियासी हलचल का हर अपडेट- 
 
01:12AM, 9th Mar
बैठक की औपचारिक घोषणा नहीं : उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की बढ़ती अटकलों के बीच प्रदेश भाजपा ने सोमवार को कहा कि मंगलवार को यहां पार्टी विधायक दल की कोई भी बैठक होने की औपचारिक घोषणा नहीं की गयी है। प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने पीटीआई-भाषा से कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है उसके हिसाब से कल यहां पार्टी विधायक दल की किसी भी बैठक की अब तक औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जब उनसे यह सवाल किया गया कि जैसा कि राजनीतिक मोर्चे पर अचानक बदलते घटनाक्रम से संकेत मिल रहे हैं, उसके हिसाब से उत्तराखंड में कोई बड़ा बदलाव तो नहीं होने जा रहा है, तो उन्होंने कहा, ‘देखते हैं।' 
10:51PM, 8th Mar
जेपी नड्डा के घर से निकलने के बाद सीएम रावत ने अपने घर पर सभी पत्रकारों को बुलाया है।
10:51PM, 8th Mar
सोमवार की रात को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री दिल्ली स्थित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इससे पूर्व त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अनिल बलूनी से मुलाकात की। 
10:51PM, 8th Mar
उत्तराखंड में तेज हुई राजनीतिक हलचल के बारे में पूछे जाने पर नैनिताल से भाजपा के सांसद अजय भट्ट ने कहा कि कोई तकलीफ नहीं है, सब सामान्य है। अल ईज वेल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के बीच सोमवार को मुलाकात हुई है।



और भी पढ़ें :