हरिद्वार में संदिग्‍ध आतंकी गिरफ्तार

jail
हरिद्वार| Last Updated: गुरुवार, 21 जनवरी 2016 (19:55 IST)
हरिद्वार। उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रुड़की से एक संदिग्‍ध को गिरफ्तार किया है। उसका नाम अखलाक बताया जा रहा है। साथ ही तीन अन्य संदिग्ध को अखलाक को शरण देने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। 
 
खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्‍ध अर्ध कुंभ मेले के दौरान आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में संदिग्‍ध अखलाक को धरदबोचा गया। इन आरोपियों के निशाने पर दिल्ली एनसीआर भी था। 
पकड़े गए संदिग्‍धों पर हाल ही में हुए पठानकोट एयरबेस आतंकी हमले में शामिल होने और हरिद्वार में चल रहे अर्धकुंभ मेले में कोई बड़ी वारदात करने की भी शंका जाहिर की जा रही है। 
 
भारत पर आतंकी संगठनों की नापाक नजर लगातार गड़ी हुई है। इस साजिश में अब अलकायदा भी शामिल हो गया है, लेकिन भारत को दहलाने की अलकायदा की साजिश को दिल्ली पुलिस ने बेनकाब कर दिया। एक-एक करके अलकायदा के कई आतंकवादी गिरफ्तार हो चुके हैं। > > पूरे उत्तराखंड में दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन जारी है। दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल पकड़े गए इन संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों से उत्‍तराखंड पुलिस और दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल पूछताछ कर रही है। 



और भी पढ़ें :