बरेली में प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 अप्रैल 2017 (22:49 IST)
बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के मीरगंज क्षेत्र में परिजनों द्वारा प्रेम संबंधों में बाधा बनने पर ने जहर खा लिया जिससे युवक की मृत्यु हो गई जबकि युवती की हालत गम्भीर है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गहवरा गांव में 18 वर्षीय लड़की सिमरन का गांव के ही 20 वर्षीय युवक सुमित से प्रेम सम्बंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। 
 
परिजनों ने उनके मिलने पर भी पाबंदी लगा दी थी जिससे वे तनाव में थे। इस बीच, लड़की के परिजनों ने आंवला क्षेत्र में उसकी शादी तय कर दी। दोनो कल किसी बहाने घर से निकले और गन्ने के खेत में जाकर जहर पी लिया। जहर का असर होने पर छटपटाते हुए दोनो खेत से बाहर निकले और सड़क पर पहुंचते ही बेहोश होकर गिर पड़े।
 
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में प्रेमी युगल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। डॉक्टरों ने उनकी हालत गम्भीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां युवक की मृत्यु हो गई जबकि युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक (देहात) यमुना प्रसाद ने बताया कि घटनास्थल पहुंची पुलिस को खेत में कीटनाशक की बोतल मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (वार्ता) 




और भी पढ़ें :