बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. nitish kumar met governor khela hobe in bihar jitan ram manjhi post creates political turmoil
Last Updated : मंगलवार, 23 जनवरी 2024 (18:53 IST)

राज्यपाल से मिले CM नीतीश कुमार, जीतनराम मांझी ने कहा बिहार में खेला होबे

राज्यपाल से मिले CM नीतीश कुमार, जीतनराम मांझी ने कहा बिहार में खेला होबे - nitish kumar met governor khela hobe in bihar jitan ram manjhi post creates political turmoil
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को अचानक राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की। इसके बाद सियासी गलियारे में एक बार फिर से कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस बीच सियासी कयासबाजी को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी हवा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मांझी ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा, "खेला होबे"। उन्होंने इसे बांग्ला के अलावा मगही और भोजपुरी भाषा में भी लिखा और कहा कि बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और वित्त मंत्री विजय चौधरी के साथ मौजूद थे और वहां से वे सीधे चौधरी के साथ राजभवन चले गए। 
>
40 मिनट तक चली मुलाकात : आर्लेकर के साथ यह मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। इसके बाद वे बिना पत्रकारों से बातचीत किए अपने आवास आवास लौट गए । इस मुलाकात में तेजस्वी यादव के नहीं होने की वजह से भी कयासबाजी को हवा मिल गई।
 
बताया सामान्य भेंट : उधर मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मुलाकात को सामान्य शिष्टाचार भेंट बताया है । बताया जा रहा है कि श्री कुमार विश्वविद्यालयों में कुलपतियों की नियुक्ति को लेकर चर्चा के लिए राजभवन गए थे।
ये भी पढ़ें
JMI में 'बाबरी' नारे पर दिल्ली पुलिस ने कहा- शिकायत नहीं मिलने के कारण कार्रवाई नहीं