कैप्टन पर हमलावर सिद्धू, पंजाब में 400 की Vaccine 1600 में बेची

पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (13:02 IST)
नई दिल्ली। के मुख्‍यमंत्री कैप्टन पर निशाना साधते हुए पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में 400 रुपए की वैक्सीन 1600 रुपए में क्यों बेची जा रही है?
उन्होंने कैप्टन और बादल पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब को सिर्फ दो परिवार चला रहे हैं। अमरिंदर सिंह और बादल एक दूसरे को बचाते हैं। टीवी चैनल एबीपी न्यूज से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लोग बादल सरकार से खुश नहीं थे, इसलिए सत्ता से चली गई। मुख्‍यमंत्री सिंह के बारे में सिद्धू ने कहा कि मेरे दरवाजे बंद करने वाले अमरिंदर कौन होते हैं।

कैप्टन से मतभेद की बात पर सिद्धू ने कहा कि मतभेद नहीं तो लोकतंत्र कैसा? असली लड़ाई तो विचारधारा की है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सिस्टम को अफसरों का मोहताज बना दिया गया है। दो विधायकों के बेटों को नौकरी दे दी गई, मेरिट वाले लोगों का क्या होगा। उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह कांग्रेस नेतृत्व से बड़े नहीं है। मेरे बॉस राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी हैं।

सिद्धू ने कहा कि मैं जो कह रहा हूं मैंने वही बात पार्टी फोरम पर भी रखी है। पंजाब सरकार में मेरी बात नहीं सुनी जा रही। शराब के ठेकों के माध्यम से लूट की जा रही है। राज्य के हितों की किसी को भी परवाह नहीं है। दरअसल, मेरा मकसद सिस्टम में बदलाव लाना है।



और भी पढ़ें :