दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, बच्ची की हत्या कर शव ओवन में डाला

पुनः संशोधित मंगलवार, 22 मार्च 2022 (19:41 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपनी ही 50 दिन की बच्ची की हत्या कर शव में डाल दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची का चेहरा नीला पड़ा हुआ था और उसके मुंह से खून भी आ रहा था। बच्ची की हत्या का शक उसी की मां पर है, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। बच्ची का नाम अनन्या बताया गया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बी. मैरी जयकर ने कहा कि पुलिस को सोमवार शाम 5 बजे एक अस्पताल से सूचना मिली कि दो महीने का एक बच्चा माइक्रोवेव ओवन के अंदर मृत पाया गया है। उन्होंने कहा कि एक पड़ोसी ने शिशु को ओवन के अंदर देखा। जयकर ने कहा कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है।
दूसरी ओर, बच्ची की दादी का आरोप है कि मां डिंपल कौशिक ने ही बच्ची की हत्या की है। सास के मुताबिक वह अपनी पोती को देखने के लिए तड़प रही थी और सुबह से ही बच्ची के बारे में पूछ रही थी, लेकिन बहू ने हर बार उनकी बात को टाल दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सब जगह तलाशी के बाद जब जब माइक्रोवेव ओवन खोला गया तो बच्ची का शव एक कपड़े में लिपटा हुआ था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस बच्ची की मां डिंपल और पिता गुल्लू कौशिक से पूछताछ कर रही है।



और भी पढ़ें :