कुपवाड़ा में घुसपैठ नाकाम, 30 करोड़ की हेरोइन और हथियार बरामद

सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: शुक्रवार, 25 जून 2021 (20:43 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया, जबकि एक ने सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए। दूसरी ओर कुपवाड़ा में सेना ने एलओसी पर घुसपैठ के प्रयास को नाकाम बनाते हुए हथियार, गोला-बारूद और 30 करोड़ की की है।

शोपियां के हाजीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया। सुरक्षा बलों का आपरेशन अभी जारी है। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी का सिलसिला अभी जारी है। मुठभेड़ स्थल पर मौजूद पुलिस के एसओजी के जवानों, सेना की 34 आरआर व सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों को घेर रखा है। क्षेत्र में दो से तीन आतंकियों के मौजूद होने की प्रारंभिक सूचना थी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शोपियां के हाजीपोरा में आतंकियों के देखे जाने की सूचना मिली। बिना पल गवाएं पुलिस, सेना व सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी। सुरक्षाकर्मी जैसे ही उस स्थान के नजदीक पहुंचे जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है, जबकि दूसरे ने हथियार डाल दिए।

30 करोड़ की हेरोइन बरामद : दूसरी ओर कुपवाड़ा पुलिस ने सेना की 7-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और बीएसएफ की 87-बटालियन के साथ मिलकर तंगधार सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। यहां से एक एके-47 राइफल, दो ग्रेनेड, हेरोइन के छह पैकेट के साथ ही अन्य गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। बरामद हेरोइन की बाजार में कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है।




और भी पढ़ें :