AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने रैली में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Last Updated: शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 (10:28 IST)
अक्सर अपने तीखे विवादों के लिए चर्चा में रहने वाले एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी (Asaduddin Owaisi) का महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक ऐसा भी रूप देखने को मिला, जब वे जनसभा के बाद अपने अलग ही अंदाज में करने लगे और देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन औवेसी का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। औवेसी जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए अपने प्रचार के दौरान औरंगाबाद के पैथन गेट में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतर रहे थे तो वे अचानक डांस करने लगे।

औवेसी का यह अंदाज देखकर समर्थक भी जोश में दिखाई दिए। डांस करते वक्त औवेसी हाथ में लिए गए फूलों को फेंकते हुए भी नजर आए। इस वीडियो में औवेसी रैली खत्म करने के बाद मंच से उतरते हुए एक गाने पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं।

रैली को संबोधित करते हुए औवेसी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर निशाना साधा और कहा कि भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था और न ही कभी बनेगा। उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त हैं।
वीडियो सौजन्‍य : टि्वटर




और भी पढ़ें :