इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक घुसपैठिया ढेर, कुलगाम में भी एक आतंकी मार गिराया

Author सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: सोमवार, 27 जून 2022 (19:36 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सतर्क बीएसएफ के जवानों ने 1 पाक घुसपैठिए को मारकर अमरनाथ यात्रा से पहले यात्रा में खलल डालने के पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। कुलगाम में भी 1 आतंकी को जारी मुठभेड़ में मार गिराया गया था जबकि 2 अन्य के साथ मुठभेड़ चल रही थी।

पाकिस्तान की ओर से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने पर 1 पाकिस्तानी घुसपैठिए को ढेर कर दिया गया है। मारे गए घुसपैठिए की फिलहाल अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। भारत-पाक सीमा के आसपास के इलाकों में बीएसएफ के जवानों ने एहतियात के तौर पर तलाशी अभियान भी छेड़ दिया है।
इस बीच कुलगाम में पुलिस और सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर दिया। कुलगाम के नवपोरा-खेरपोरा के बीचोबीच स्थित तरुबजी इलाके में आतंकी छिपे थे। जैसे ही वहां से गुजरे तो छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।
सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने सुरक्षाबलों की चेतावनी को अनसुना किया और फायरिंग जारी रखी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। समाचार भिजवाए जाने तक 1 अज्ञात आतंकी को ढेर कर दिया गया था जबकि 2 अन्य के साथ मुठभेड़ जारी थी।(फ़ाइल चित्र)



और भी पढ़ें :