1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Akhilesh Yadav took a jibe at the Yogi government
Last Updated: रविवार, 19 सितम्बर 2021 (13:50 IST)

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले नहीं चाहिए ऐसी सरकार...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को आज साढ़े 4 साल पूरे हो गए हैं और अब कुछ महीने ही बचे हैं 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर।जिसके चलते आज जहां खुद योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के कार्यों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है : ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल 19 सितंबर को पूरे हो गए। जिसको लेकर योगी सरकार पूरे प्रदेश में जन-जन तक अपने विकास कार्यों को पहुंचाने के लिए कार्यक्रम कर रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के उपलक्ष में टि्वटर के माध्यम से योगी सरकार पर तंज कसते हुए बड़ा हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने टि्वटर पर लिखा, चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के, किसान, गरीब, महिला व युवा पर अत्याचार के, बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप कारोबार के, बहकावे, फुसलावे वाली, जुमलेबाज़ सरकार के', नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है : ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास#झूठकाफूल...।

आपको बता दें, अखिलेश यादव के योगी सरकार पर किए गए ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर समाजवादी कार्यकर्ता वह भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं और एक-दूसरे के नेताओं पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं।
ये भी पढ़ें
गोवा विधानसभा चुनाव से पहले रोजगार को लेकर केजरीवाल की कई 7 बड़ी घोषणाएं