1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Aftab's lawyer made this claim regarding Shraddha Walkar murder case
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 22 नवंबर 2022 (23:34 IST)

Shraddha Murder Case : पूनावाला के वकील का दावा, आफताब ने अदालत में कभी नहीं स्वीकारी श्रद्धा की हत्या की बात...

नई दिल्ली। आफताब अमीन पूनावाला के वकील ने मंगलवार को दावा किया कि पूनावाला ने अदालत के समक्ष अपनी 'लिव इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने की बात अभी तक स्वीकार नहीं की है।

पूनावाला के वकील अविनाश कुमार ने कहा, मैंने आज पूनावाला से पांच-सात मिनट बात की। सुबह जब मैंने उससे बात की तो वह तनावमुक्त और बेहद आत्मविश्वास में दिखा। उसने आक्रामकता का कोई लक्षण नहीं दर्शाया।

वकील ने कहा कि जब उन्होंने पूनावाला से पूछा कि क्या वह मामले में कानूनी कार्यवाही का पालन करने में सक्षम है और क्या वह बचाव पक्ष से संतुष्ट है, तो उसने हां में जवाब दिया। कुमार ने कहा, उसने कभी भी अदालत में यह स्वीकार नहीं किया कि उसने वालकर की हत्या की थी।

यह पुलिस के इस दावे के विपरीत है कि पूनावाला ने वालकर की हत्या करने और उसके शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर फेंकने की बात स्वीकार की है। कुमार ने कहा कि पूनावाला का परिवार सामने आने से डर रहा है और वे मामले के थोड़ा शांत होने का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, जो कुछ हुआ उसके बाद वे डरे हुए हैं और फिलहाल मीडिया से दूर रहना चाहते हैं। यहां तक कि मैं भी अभी तक उनसे नहीं मिल पाया हूं। मैं पूनावाला के परिवार से संपर्क करने के लिए अदालत में एक याचिका दायर करने की भी योजना बना रहा हूं।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour
ये भी पढ़ें
भारत में 2019 में 5 तरह के जीवाणुओं ने ली 6.8 लाख लोगों की जान, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा