वेबदुनिया-डॉयचे वेले क्विज : दूसरे सप्ताह में 'खुशियों' के भाग्यशाली विजेताओं की सूची

पुनः संशोधित सोमवार, 19 अप्रैल 2021 (20:28 IST)
इंदौर। वेबदुनिया-डायचे वेले के दूसरे सप्ताह में भी 10 भाग्यशाली लोगों ने 1 लाख रुपए के जीते हैं। सभी 10 विजेताओं को 10-10 हजार रुपए के मोबाइल इनाम के रूप में जल्द ही भेजे जाएंगे। यदि आप अभी इस क्विज का हिस्सा नहीं हैं तो आज ही खेलना शुरू कर दीजिए। क्विज में हिस्सा लेकर आप भी जीत सकते हैं आकर्षक इनाम।

दूसरे सप्ताह में जिन 10 विजेताओं ने मोबाइल इनाम के रूप जीता है, उनमें गौरांग कुलकर्णी (जलगांव, महाराष्ट्र), चितरंजन नायक (खुटगांव, छत्तीसगढ़), मुकेश वर्मा (बीकानेर, राजस्थान), नवल चौधरी (अजमेर, राजस्थान), गुंजन राठौर (देवास), राधेश्याम, सुनीता वर्मा, कृष थहरयानी, जया मोदी, अपर्णा जैन (सभी इंदौर) शामिल हैं। ये सभी विजेता अब बंपर प्राइज के लिए क्विज में भाग ले सकते हैं। इसके लिए इन्हें लगातार क्विज में भाग लेना होगा।

वेबदुनिया-डायचे वेले की यह क्विज 2 अप्रैल से चल रही है और आगामी 1 मई 2021 तक चलेगी। जो यूजर्स अभी तक क्विज में भाग नहीं ले पाए हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। वे इस सप्ताह से क्विज में हिस्सेदारी कर आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं। इतना ही नहीं हर सप्ताह के विजेताओं के फोटो और नाम वेबदुनिया भी प्रकाशित किए जाएंगे।

दूसरे सप्ताह के सभी 10 विजेताओं को मेल पर सूचना भेजी जा चुकी है। अत: ये सभी विजेता अपनी पहचान एवं पते संबंधी आधिकारिक दस्तावेज तत्काल भेजें ताकि उन्हें इनाम भेजा जा सके। 15 दिन के भीतर यदि आप आवश्यक दस्तावेज नहीं भेजते हैं तो आप इनाम के लिए अपात्र हो जाएंगे।




और भी पढ़ें :