पाकिस्तान की बड़ी साजिश, फ्रांस में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन के लिए 5 US डॉलर

पुनः संशोधित सोमवार, 26 अगस्त 2019 (13:06 IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में शामिल होने के लिए फ्रांस में हैं। इसी बीच, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक बड़ा खुलासा किया है। बग्गा ने एक ऑडियो ट्‍वीट किया है। इस ऑडियो में एक महिला और पुरुष की आवाज है और इसमें मोदी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर सौदेबाजी की जा रही है।

इस ऑडियो में उन्होंने फ्रांस में पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन की योजना बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला को एक्सपोज किया है। बग्गा ने फ्रांस में रहने वाली पाकिस्तानी महिला की बातचीत की एक ऑडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।

ऑडियो में एक पाकिस्तानी महिला फोन पर एक पुरुष के साथ सौदेबाजी कर रही है, जो खुद को लाहौर का बता रहा है। जब यह व्यक्ति कहता है कि उसे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पैसे चाहिए तो इस महिला ने कहा कि पैसे तो नहीं देंगे, लेकिन खिला-पिला देंगे।

जब दूसरी ओर से कहा गया कि आपने इस तरह के प्रदर्शन के लिए आपने पहले भी पैसे दिए हैं, तो उस महिला ने कहा कि ठीक है, 2 डॉलर प्रति व्यक्ति के हिसाब से देंगे। जब यह व्यक्ति पैसे और बढ़ाने की बात करता है तो काफी ना-नुकुर के बाद सौदा 5 डॉलर प्रति व्यक्ति के हिसाब से तय हो जाता है।

हालांकि इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि वेबदुनिया नहीं करता है। यह ऑडियो भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने आधिकारिक ट्‍विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।
जी-7 समिट से समिट से अलग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात होने वाली है। इस मुलाकात पर दुनिया भर की निगाहें लगी हुई हैं।


और भी पढ़ें :