शिवसेना का नीतीश सरकार पर निशाना, कहा- बिहार ने नहीं, मुंबई ने दिलाई सुशांतसिंह को शोहरत

Last Updated: सोमवार, 10 अगस्त 2020 (01:00 IST)
मुंबई। अभिनेता मामले में को लेकर और सरकार में खींचतान जारी है। शिवसेना ने सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि बिहार सरकार को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हस्तेक्षप नहीं करना चाहिए। पिछले कुछ सालों से सुशांत मुंबईकर थे। मुंबई ने उन्हें शोहरत दिलाई। बिहार संघर्ष के दिनों में उनके साथ नहीं खड़ा था।
शिवसेना ने भाजपा पर भी बॉलीवुड अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम जोड़कर राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप लगाया।
Sanjay Raut
शिवसेना सांसद ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा ये सब भाजपा की साजिश है जो मीडिया के एक वर्ग की मदद से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार को बदनाम कर रही है। राउत ने कहा कि एक टीवी चैनल द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक और धमकीभरी लफ्जों का उपयोग करने से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार सहित कई नेता परेशान हैं।

मीडिया का एक वर्ग विपक्षी दल का समर्थन कर रहा है जो राज्य सरकार अस्थिर करना चाहता है। पवार ने मुझसे पूछा कि संवैधानिक पद की जिम्मेदारी संभाल रहे ठाकरे का अपमान करने पर सरकार ने मीडिया के उस वर्ग के खिलाफ क्या कार्रवाई की है।
उन्होंने आशंका जताई कि पूरे सुशांत प्रकरण को विपक्ष ने राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे से जोड़ने के लिए पहले से स्क्रिप्ट तैयार करके रखी हुई थी। यह इसलिए कि उनका बॉलीवुड के हस्तियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध है और यह महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ एक साजिश रची गई है।
शिवसेना सांसद ने बिहार पुलिस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह बेवजह ही इस मामले में दखल दे रही है। उन्होंने कहा कि सुशांतसिंह के संघर्ष के दिनों में कोई उनके साथ खड़े नहीं थे और सुशांत ने जो कुछ भी हासिल किया, वह मुंबई में आने के बाद हासिल किया।
(एजेंसियां)



और भी पढ़ें :