नाना पटोले की धमकी के बाद अमिताभ बच्चन के बंगले पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Last Updated: शनिवार, 20 फ़रवरी 2021 (21:11 IST)
मुंबई। पेट्रोल-डीजल बढ़ते मूल्यों के विरोध में नहीं बोलने के लिए कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा निशाना साधे जाने के दो दिनों बाद अभिनेता के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह जानकारी शनिवार को पुलिस ने दी।
स्थानीय थाने के एक अधिकारी ने कहा कि यह अस्थायी पहल है, एहतियात के तौर पर। उन्होंने यह नहीं बताया कि बच्चन के जुहू स्थित बंगले ‘जलसा’ के बाहर अधिक सुरक्षाकर्मियों को क्यों तैनात किया गया है।
के प्रमुख पटोले ने अमिताभ बच्चन और सहित बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना करते हुए कहा था कि वे संप्रग के शासन के दौरान पेट्रोल और डीजल के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ ट्वीट करते थे, लेकिन अब वे चुप हैं।
नाना पटोले ने शनिवार को कहा कि मैं अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं बल्कि उनके काम के खिलाफ बोलता हूं। वे असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों के दुखों के समय उनके पास खड़े होते। अगर वे 'कागज़ के शेर' जारी रखना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है।
नाना पटोले ने कहा कि जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी या जब हम उन्हें कही देखेंगे तो काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीकों का पालन करेंगे। हम 'गोडसे वेले' नहीं, बल्कि 'गांधी वाले' हैं।

उन्होंने गुरुवार को कहा था कि अगर वे ईंधन के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ रूख नहीं अपनाते हैं तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों का प्रदर्शन और शूटिंग रोक दी जाएगी। राज्य में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना की सरकार है। (भाषा)



और भी पढ़ें :