इसे कहते हैं राहुल बाबा का अति आत्मविश्वास...

पुनः संशोधित सोमवार, 6 नवंबर 2017 (20:10 IST)
नई दिल्ली। उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश की एक सभा में कहा कि मैं वो दिन देखना चाहता हूं जब चीनी युवा सेल्फी लें और फोन को घुमाएं तो उस पर लिखा हो मेड इन हिमाचल प्रदेश, मेड ‍इन इंडिया।

राहुल गांधी की इन पंक्तियों को एएनआई ने ट्‍वीट किया है। इसमें कोई संदेह नहीं कि राहुल पिछले कुछ दिनों से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं, लेकिन जैसे ही उनके भाषण का यह ट्‍वीट सामने आया, लोगों ने उनका मजाक ही बना दिया। एक व्यक्ति ने राहुल के फोटो पर एक वाक्य लिखा- इतना सा भी दिमाग नहीं है मेरे पास। किसी ने लिखा कि लेकिन खरीदने के लिए कोई ग्राहक नहीं होगा।
एक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया मोबाइल तो दूर की बात है, आप पांच साल में उसका कवर ही बना लो तो जानें। एक व्यक्ति ने उन्हें यह भी याद दिलाया कि 2004 से 14 तक यूपीए की सरकार ही थी और हिमाचल में 2012 से 17 तक कांग्रेस की। कुल मिलाकर इस ट्‍वीट के बाद राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना।
हालांकि ऐसा नहीं है कि राहुल ने जो कहा वह हो नहीं सकता, मगर उनसे पूछें, हिमाचल में वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है। यूपीए की सरकार 10 साल केन्द्र में रही, उससे पहले कांग्रेस की सरकारें केन्द्र में रही, तब इन्होंने ऐसा कुछ करिश्मा क्यों नहीं किया।




और भी पढ़ें :