Superstar Singer की विजेता बनी 9 साल की प्रीति भट्‍टाचार्य, इनाम में मिले 15 लाख रुपए

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: सोमवार, 7 अक्टूबर 2019 (01:38 IST)
मुंबई। सोनी टीवी (Sony TV)पर बेहद लोकप्रिय 'सुपर स्टार सिंगर' (Super Star Singer)
में 9 साल की प्रीति भट्‍टाचार्य (Preeti Bhattacharya) विजेता बनी। रविवार को हुए के सुपर फिनाले में प्रीति को विजेता घोषित किया गया। उसे ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए चेक भेंट किया गया।
प्रीति भट्‍टाचार्य को यह पुरस्कार ख्यात संगीतकार प्यारेलाल और सोनी टीवी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर एंड सीईओ एन.पी. सिंह ने संयुक्त रूप से दिया।
सुपर स्टार सिंगर के 6 फाइनलिस्ट में से सबसे ज्यादा वोट प्रीति को मिले। पिछले 3 महीनों से चल रहे इस कार्यक्रम की लोकप्रियता को देखते हुए सिंह ने कहा कि जल्दी ही यह शो दोबारा लाया जाएगा।

जैसे ही प्रीति के विजेता होने का ऐलान हुआ, 9 साल की इस बच्ची की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। दर्शकों में मौजूद उसकी मां भी खुशी से झूम उठी जबकि प्रीति के पापा स्टेज पर आ गए और उन्होंने अपनी लाड़ली को बांहों में भर लिया।
सोनी टीवी के इस बहुचर्चित कार्यक्रम में सभी बच्चे एक से बढ़कर एक थे। इन 6 फायनिलस्ट गायक गायिकाओं को देशभर से कुल 1 करोड़ वोट मिले लेकिन सबसे ज्यादा वोट प्रीति को मिले, जिसके कारण उसे सीजन वन का विजेता घोषित किया गया।
इंडियन आयडल में अपनी पहचान बनाने वाले इस कार्यक्रम में बतौर शामिल हुए थे। उन्हें बेस्ट केप्टन के अवॉर्ड से नवाजा गया। फाइनल का नतीजा घोषित होने के पहले सभी 6 फाइनलिस्टों को 2 लाख रुपए की एज्युकेशन स्कॉलरशिप दी गई।
रविवार को हुए फाइनल की शुरुआत जज जावेद अली ने 'तुम जो मिल गए हो, तो ये लगता है के जहां मिल गया....' के गीत से की। उनके इस गीत पर मौजूद श्रोता झूमने पर मजबूर हो गए। इसके बाद उन्होंने गाया 'ना जा, अभी कहीं न जा, दिल के सिवाय...।

जावेद यहीं नहीं रुके, अगला गीत उन्होंने पेश किया, ओ माइ लव, नजर न लग जाए...और फिर बार बार देखूं, हजार बार देखूं, ये देखने की चीज...डॉली हो डॉली हो...
रविवार को हुए फाइनल के महा-एपिसोड में लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की जोड़ी के प्यारेलालजी अपनी पत्नी के साथ मौजूद थे। 'सुपर स्टार सिंगर' का आ‍ज आखिरी दिन था और सभी भावुक हो रहे थे।

इस कार्यक्रम की जगह लेगा इंडियन आयडल, जो 12 अक्टूबर से शुरु हो रहा है। इसकी पंच लाइन है, 'एक देश एक आवाज'। इंडियन आयडल में भाग ले रहे कुछ प्रतिभागियों ने भी अपनी प्रस्तुति दी।
(सभी तस्वीरें : सोनी टीवी)

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :