भिवंडी में इमारत गिरने से हुई मौतों पर PM मोदी ने दुख जताया

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (11:46 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के भिवंडी नगर में सोमवार तड़के तीन मंजिला एक के गिर जाने से हुई मौतों पर जताया है। इमारत के गिर जाने से 7 बच्चों सहित 10 व्यक्तियों की हुई है जबकि 11 लोगों को अब तक बचाया जा चुका है।
ALSO READ:
महाराष्ट्र के भिवंडी में बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरने से 8 की मौत, 50 से 60 लोगों के दबे होने की आशंका
मोदी ने कर कहा कि महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत गिरने की घटना से दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बचाव अभियान वहां जारी है और प्रभावितों को हरसंभव सहायता पहुंचाई जा रही है। भिवंडी के नरपोली में पटेल परिसर स्थित इमारत तड़के 3 बजकर 40 मिनट पर गिर गई।
राष्ट्रपति ने भी जताया शोक : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र के भिवंडी में एक इमारत दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर गहरा शोक जताया है। कोविंद ने आज सोमवार को ट्वीट करके कहा कि महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत गिरने से हुई जान की क्षति की खबर दुखदायी है। इस दुख की घड़ी में दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं घायलों के यथाशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। स्थानीय अधिकारी बचाव और राहत कार्य को समन्वित कर रहे हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :