NCB पूछताछ में ड्रग्स पैडलर का बड़ा खुलासा, डार्क नेट से खरीदे ड्रग्स, बिटकॉइन से हुआ था लेन-देन

Last Updated: मंगलवार, 5 अक्टूबर 2021 (08:15 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा क्रूज पर छापेमारी के मामले में गिरफ्तार एक पैडलर से पूछताछ में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस रेव पार्टी के लिए डार्क नेट के जरिए ड्रग्स खरीद गए। पेमेंट भी बिटकॉइन से लिया गया था।
ALSO READ:

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB का बड़ा खुलासा, आई लैंस बॉक्‍स और सैनेटरी पैड्स में छिपा रखी थी ड्रग्‍स
जांच एजेंसी के अनुसार, इस ड्रग्स पैडलर के पास से कई तरह के ड्रग्स बरामद हुए हैं। इसने 25 लोगों को ड्रग्स बेंची थी। यह ड्रग्स की खरीद फरोख्त डार्क नेट के जरिए करता था।

जांच में खुलासा हुआ है कि रेव पार्टी में आंखों के लैंस बॉक्स, सैनेटरी पैड्स और दवाइयों के बॉक्‍स में ड्रग्‍स छिपाकर रखी गई थी। आर्यन का फोन खंगालने पर एनसीबी की टीम को कई चौंकाने वाली बातें पता चली हैं।
एनसीबी को कुछ ऐसे चैट्स मिले हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की ड्रग्स पैडलर्स संग बातचीत सामने आई है। उन चैट्स में आर्यन ड्रग्स की मांग कर रहा है। साथ ही उन चैट्स में ड्रग्स मांगने और खरीदने की बात भी हो रही है।

हालांकि एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूली है, लेकिन उसका कहना है कि उसने कोई ड्रग्स नहीं बेची है। गौरतलब है शनिवार को एनसीबी ने आर्यन से लंबी पूछताछ की थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

सोमवार को ही एक अदालत ने क्रूज पर रेव पार्टी के मामले में आर्यन खान और दो अन्य को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। अदालत ने कहा कि जांच के लिए उनसे पूछताछ की जरूरत है जो बहुत आवश्यक है।



और भी पढ़ें :