1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Jahangirpuri violence accused Sonu Chikna arrested, suspense over Sharma
Written By
Last Updated: सोमवार, 18 अप्रैल 2022 (19:43 IST)

जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी सोनू चिकना गिरफ्तार, शर्मा पर सस्पेंस

नई दिल्ली। हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुए दंगे के मामले में पुलिस ने सोनू शेख उर्फ सोनू चिकतना को गिरफ्तार कर लिया है। सोनू शेख पर शोभायात्रा पर गोली चलाने का आरोप है। दूसरी ओर, विहिप नेता प्रेम शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। 
 
सोनू का नाम इस हिंसा में प्रमुख रूप से सामने आ रहा है। जहांगीरपुरी हिंसा में सोनू चिकना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें नीला कुर्ता पहने एक व्यक्ति फायरिंग कर रहा है। पुलिस के मुताबिक वह सोनू चिकना है। सोमवार को उसकी तलाश में पुलिस की टीम जहांगीरपुरी में उसके घर गई थी।
 
पुलिस की टीम जब सोनू के परिजनों से पूछताछ के लिए पहुंची तो परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। हालांकि पुलिस ने इसे पथराव न कहते हुए मामूली घटना माना है। बताया सोनू के परिवार की एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है। 
 
शर्मा की गिरफ्तारी पर सस्पेंस : दूसरी ओर, पुलिस ने शोभायात्रा की पूर्व अनुमति नहीं लेने के मामले में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल पर मामला दर्ज किया है। हालांकि प्रेम शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। पहले पुलिस ने गिरफ्तारी की बात कही थी, लेकिन अब पुलिस ऐसी किसी भी गिरफ्तारी से इंकार कर रही है। 
ये भी पढ़ें
लेफ्टिनेंट जनरल मनोज पांडे अगले थल सेना प्रमुख नियुक्त, 1 मई को संभालेंगे पदभार