प्रियंका गांधी के बच्चे रेहान और मिराया भी अध्यक्ष पद के योग्य उम्मीदवार,नरोत्तम मिश्रा का तंज

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 24 अगस्त 2020 (14:13 IST)
का नया अध्यक्ष कौन होगा इसको लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में जमकर हंगामा हुआ है। सुबह 11 बजे से शुरु हुई वर्चुअल बैठक में सोनिया गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ने की मंशा जताते हुए नया अध्यक्ष चुनने की बात कही।
बैठक में राहुल गांधी ने चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को घेरते हुए उन पर भाजपा से मिलीभगत करने का आरोप लगा दिया।

राहुल के इस आरोप के बाद वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बिना देर किए ट्वीट कर नसीहत वाले अंदाज में जवाब भी दे डाला और गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश भी कर डाली। इसके बाद कई बड़े नेताओंं के बैठक से ऑफलाइन होने की खबर भी निकल कर सामने आ रही है।
उधर कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भाजपा नेता तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक ऐसा बयान दिया है जो खूब सुर्खियों में है। कांग्रेस में अध्यक्ष पद के दावेदारों के नाम गिनाते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बेटे रेहान और बेटी मिराया को भी कांग्रेस में अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बता दिया।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन यह उनका आंतरिक मामला है लेकिन यह भी सच हैं कि कांग्रेस में बहुत से योग्य उम्मीदवार हैं। माननीय सोनिया गांधी जी हैं,माननीय राहुल गांधी जी हैं,माननीय प्रियंका गांधी जी हैं,माननीय रेहान वाड्रा जी है,माननीय मिराया गांधी जी हैं, बहुत सारे योग्य उम्मीदवार है। कांग्रेस के लोगों को समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस वह विद्यालय है कि उस विद्यालय में स्टूडेंट कितना भी अच्छा पढ़ें फर्स्ट तो हेडमास्टर साहब का ही बचा आएगा।



और भी पढ़ें :