Balakot कार्रवाई के 2 वर्ष पूरे, राजनाथ और शाह ने किया वायुसेना योद्धाओं की बहादुरी को सलाम

Last Updated: शुक्रवार, 26 फ़रवरी 2021 (10:28 IST)
नई दिल्ली। रक्षामंत्री और गृहमंत्री ने में आतंकवादी ठिकानों पर वायुसेना की के 2 वर्ष पूरे होने के मौके पर वायुसेना के योद्धाओं को नमन किया है।
सिंह ने शुक्रवार को अपने टि्वट संदेश में कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की वर्षगांठ पर मैं वायुसेना के बहादुरों के असाधारण साहस और लगन को सलाम करता हूं। बालाकोट स्ट्राइक की सफलता ने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की भारत की मजबूत इच्छाशक्ति को प्रदर्शित किया था। हमें अपनी सशस्त्र सेनाओं पर गर्व है, जो देश को सुरक्षित रखती हैं।
शाह ने अपने संदेश में कहा कि 2019 में आज ही के दिन वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का जवाब देकर नए भारत की आतंकवाद के विरुद्ध अपनी नीति को पुन: स्पष्ट किया था। मैं पुलवामा के वीर शहीदों का स्मरण व वायुसेना की वीरता को सलाम करता हूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश व हमारे जवानों की सुरक्षा सर्वोपरि है।
उल्लेखनीय है कि वायुसेना के जांबाजों ने 2019 में आज ही के दिन पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर भीषण बमबारी की थी जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गए थे और उनके ठिकाने ध्वस्त हुए थे। (वार्ता)



और भी पढ़ें :