शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. नमस्ते ट्रंप
  4. Kailash Kher to present song in Namaste Trump at Motera stadium
Written By
Last Updated : शनिवार, 22 फ़रवरी 2020 (09:51 IST)

ट्रंप के कार्यक्रम में जय-जय कारा, मोटेरा स्टेडियम में क्या खास करना चाहते हैं कैलाश खेर

ट्रंप के कार्यक्रम में जय-जय कारा, मोटेरा स्टेडियम में क्या खास करना चाहते हैं कैलाश खेर - Kailash Kher to present song in Namaste Trump at Motera stadium
अहमदाबाद। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को 2 दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में वे पीएम मोदी के साथ लोगों को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर भी अपनी प्रस्तुती देंगे।   
 
24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर ने एएनआई से बात की। उन्होंने कहा कि  'जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा' गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी। उन्होंने कहा कि मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको (ट्रंप) भी नचाऊं।
 
भारत यात्रा के दौरान ट्रंप अहमदाबाद के साथ ही दिल्ली और आगरा का भी दौरा करेंगे। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद भी आ रहे हैं। 
 
भारत में ट्रंप के दौरे को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति के विमान से लेकर कार तक सभी बातों को लेकर लोगों में उत्सुकता है।  
 
ये भी पढ़ें
AAP की अमरिंदर सिंह को धमकी, काट देंगे घर की बिजली