एक साल तक झील में डूबे रहने के बाद फिर चलने लगा iPhone

पुनः संशोधित मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 (17:07 IST)
में एक व्यक्ति का 11 Pro Max फोन एक साल पहले एक में गिर गया था, वो अब उसे वापस मिल गया है वो भी पूरी तरह से सही से काम करता हुआ।
स्मार्टफोन का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक Chen सरनेम का एक टूरिस्ट पिछले वर्ष सनमून लेेेक गया था, जहां गलती से उसका iPhone झील के अंदर गिर गया था।
ALSO READ:
2,000 रुपए सस्ता हुआ Samsung Galaxy F62, ये हैं फीचर्स
Chen ने फेसबुक के एक ग्रुप में लिखा कि
एक साल पहले वोसनमून लेेेक घूमने गया था, जहां गलती से उसका iPhone 11 Pro max झील में गिर गया। उसके एक दोस्त ने पहले ही बताया था कि एक साल बाद तुम्हें तुम्हारा फ़ोन वापस मिल जाएगा. इधर हाल के दिनों में ताइवान 50 सालों में सबसे भयंकर सूखा झेल रहा है, जिससे झील का स्तर बहुत कम हो गया है।
पिछले साल मार्च 15 को Chen का iPhone पानी में गिरा था, वही झील में पानी का स्तर कम होने के बाद इस साल 2 अप्रैल को Chen वापस उस जगह गए और कुछ लोकल लोगों की मदद से झील में वो जगह स्पॉट किया जहां उनका iPhone गिरा था। फिर पानी के स्तर कम होने के चलते उनका फोन उन्हें मिल गया।

के अंदर कही भी पानी नहीं था। फोन का वाटरप्रूफ केस अब पहले जैसा दमदार नहीं रहा, लेकिन Chen के पोस्ट के अनुसार उन्होंने फोन को फुल चार्ज किया और चालू करने के बाद फोन पूरी तरह से काम करता हुआ मिला।



और भी पढ़ें :