कोरोना को हराने के लिए समाने आया नन्हा दानवीर, सीएम राहत कोष में दिए गुल्लक के सारे पैसे

Author विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 4 अप्रैल 2020 (18:38 IST)
कोरोना महामारी से जारी जंग में हर कोई अपने स्तर पर सहयोग दे रहा है। पहले से ही खस्ताहाल वित्तीय हालत से जूझ रहे मध्यप्रदेश पर कोरोना संकट किसी त्रासदी से कम नहीं है। सूबे को संकट की इस घड़ी में निकालने के लिए मुख्यमंत्री सिंह चौहान ने लोगों
से सहयोग करने की अपील की है।
मुख्यमंत्री की इस अपील के बाद बड़ी संख्या में लोग सामने आकर मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में अपना योगदान दे रहे है। इस बीच विदिशा जिले के गंजबासौदा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील से प्रभावित होकर 9 साल के मासूम ने अपने में इक्ट्ठा पैसे सीएम सहायता राहत कोष में दे दिए है।

मासूम कनिष्क टीवी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील से इतना प्रभावित हुआ कि उसने एक झटके में अपने गुल्लक में पैसों को कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद में देने का फैसला कर लिया। कनिष्क अपने परिजनों के साथ अपना गुल्लक लेकर स्थानीय विधायक लीना जैन के पास जा पहुंचा और एक साल से इक्ट्ठे किए पैसों को अपनी खुशी से मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में दे दिया।

तीसरी क्लास में पढ़ने वाला कनिष्क कहता है कि टीवी पर मुख्यमंत्री शिवराज की अपील सुनकर उसने भी ऐसे लोगों की मदद करने को सोचा जिनके पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है। कनिष्क ने गुल्लक में इक्ट्ठे किए एक हजार 11 रूपए मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में दान दिए है।



और भी पढ़ें :