अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर CM शिवराज का नारी शक्ति को सलाम, ड्यूटी पर महिला स्टॉफ तैनात

महिला दिवस पर मुख्यमंत्री की सुरक्षा के साथ हर ड्यूटी पर महिला स्टॉफ तैनात

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 8 मार्च 2021 (23:34 IST)
भोपाल। आज पर मध्यप्रदेश के ने एक अलग अंदाज में नारी शक्ति को सलाम किया है। महिला सशक्तिकरण का संदेश देने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा के साथ उनकी गाड़ी चलाने और हर ड्यूटी की कमान महिलाओं ने संभाल रखी है। आज मुख्यमंत्री के निजी स्टॉफ के अधिकारी के साथ वाहन चालान,सुरक्षा, प्रशासन और प्रचार कार्य में भी महिला स्टाफ तैनात है।
महिला दिवस पर सिर्फ महिला पुलिस अधिकारियों और निरीक्षकों को मुख्यमंत्री सुरक्षा के लिए दायित्व दिया गया है। जो महिला अधिकारी और उपनिरीक्षक आज दायित्व निभा रही हैं उनमें डीएसपी बिट्टू शर्मा, उपनिरीक्षक भावना शर्मा,टीआई योगिता सातनकर, रेनु मुराब,उपनिरीक्षक निशा अहिरवार,कंचन राजपूत, रिचा त्रिपाठी मेघा गोहिया, मोनिका, रूपा मिश्रा ,अर्चना तिवारी, शैली थामस सोनम शर्मा गायत्री सिंह शामिल हैं।
इसके साथ मुख्यमंत्रीकी गाड़ी आरआई इरशाद चला रही है। इसके साथ महिला कांस्टेबल सपना और सीमा चंदावार के अलावा निवास पर सावित्री,बेबी चौरसिया,गीता दांगी और नगीना मालवीय ड्यूटी कर रही हैं। अन्य महिला पुलिस निरीक्षक में आकांक्षा शर्मा, अर्चना तिवारी पीएसओ मुख्यमंत्री के साथ दिन भर ड्यूटी पर रहेंगी। वर्षा सिंह, अर्शिया
सिद्दीकी,कल्पना गुर्जर और योगिता जैन एसआई भी ड्यूटी पर हैं। आर्म्स गार्ड में महिला कांस्टेबल मीरा सिंह और सोनल पाराशर को जिम्मेदारी दी गई है।
मुख्यमंत्री के सुबह सफाई कर्मचारियों के साथ भ्रमण के समय एडीएम माया अवस्थी साथ रही। इसके साथ मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में उपसचिव वंदना मेहरा आज ओएसडी के पद का निर्वहन कर रही हैं। जबकि जनसंपर्क अधिकारी सुनीता दुबे और बबीता मिश्रा महिला दिवस के कार्यक्रमों के लिए प्रचार कवरेज की ड्यूटी कर रही हैं।




और भी पढ़ें :