आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्‍चन ने कहा, इंदौर के ‘खजराना श्रीगणेश’ को धन्‍यवाद

Amitabh bacchan, khajrana ganesh
Last Updated: सोमवार, 15 मार्च 2021 (16:59 IST)
अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडि‍या पर काफी सक्रि‍य रहते हैं। इस वजह से वे अक्‍सर चर्चा में भी रहते हैं। लेकिन इस बार उनके ट्व‍ीट में आस्‍था भी नजर आई है।

दरअसल, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी कराने के बाद सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से इंदौर के खजराना गणेश मंदिर के श्रृंगार दर्शन के फोटो ट्वीट किए हैं।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह बताया कि कुछ समय पहले उनकी एक आंख की सर्जरी हुई थी, अब दूसरी आंख की भी हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि यह उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है।

सोमवार सुबह 9.53 बजे एंग्री यंगमैन ने इंदौर खजराना गणेश मंदिर में स्‍थापित गणेश जी की प्रतीमा का फोटो ट्वीट कर लिखा- जय गणेश, प्रथम पूज्य श्री गणेश जी महाराज खजराना इंदौर श्रृंगार दर्शन दिनांक 13-3-2021..।

उनके इस ट्वीट को लोग जमकर पसंद करने के साथ रीट्वीट कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में अमिताभ ने अपनी आंख की सर्जरी करवाई है। इस बारे में लिखते हुए वे कहते हैं कि ‘यह जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। आप अब वह देख पा रहे हैं जो पहले नहीं देख पाते थे। निश्चित रूप से एक आश्चर्यजनक दुनिया है।

इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पूरे देश में बहुत प्रसिद्ध होने के साथ ही इंदौरवासियों और मध्‍यप्रदेश के नागरिकों के लिए एक आस्‍था का केंद्र है। यहां रोजाना हजारों की संख्‍या में लोग दर्शन के लिए पहुंचते हैं।



और भी पढ़ें :