1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. 2 coaches of express train derailed at Ratlam station
Written By
Last Updated: शनिवार, 16 जुलाई 2022 (16:00 IST)

रतलाम स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन के 2 डिब्बे बेपटरी, ट्रेनों की आवाजाही हुई प्रभावित

रतलाम। मध्यप्रदेश में रतलाम स्टेशन के निकट इंदौर-उदयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे रेलमार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी देते बताया कि इंदौर-उदयपुर ट्रेन (19329) के 2 डिब्बे शुक्रवार रात को पटरी से उतर गए। हालांकि इसमें कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल के तहत आने वाले मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही शनिवार दोपहर तक बहाल कर दी जाएगी।
 
पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीणा ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन का एक 'सिटिंग-कम-लगेज रैक' (एसएलआरएस) डिब्बा और एक सामान्य डिब्बा रतलाम स्टेशन के निकट आधा किलोमीटर दूर रात लगभग 9.30 बजे पटरी से उतर गए और हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक अशफाक अहमद सहित रेलवे के कई अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।
 
मीणा ने कहा कि एक राहत ट्रेन मौके पर भेजी गई और इंदौर-उदयपुर ट्रेन 2 घंटे की देरी के बाद गंतव्य के लिए रवाना हुई। इस बीच इंदौर-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन (14802) का मार्ग बदल दिया गया है जबकि रतलाम से इंदौर के डॉ. आंबेडकर नगर जाने वाली एक विशेष ट्रेन को शनिवार को रद्द कर दिया गया है।(भाषा)
ये भी पढ़ें
मतगणना में कहीं भी गड़बड़ी हुई तो तुरंत पहुंचेंगे कमलनाथ,लीगल टीम के साथ तैयार रहेगा हेलीकॉप्टर