मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. Prime Minister Narendra Modi's Road Show in Patna
Last Modified: पटना , रविवार, 12 मई 2024 (20:59 IST)

बिहार मिशन पर PM मोदी, पटना में रोड शो, स्वागत में उमड़ी भारी भीड़

बिहार मिशन पर PM मोदी, पटना में रोड शो, स्वागत में उमड़ी भारी भीड़ - Prime Minister Narendra Modi's Road Show in Patna
Prime Minister Narendra Modi's Road Show in Patna : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो किया और भारी भीड़ उनका स्वागत करने पहुंची। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी फूलों से सजे रथ की शक्ल में बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार करते नजर आए।
 
पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं रविशंकर प्रसाद : ढाई किलोमीटर लंबा यह रोड शो शाम 7.15 बजे भट्टाचार्य रोड-पीरमुहानी कोने से शुरू हुआ जो गांधी मैदान के पास उद्योग भवन के समीप समाप्त होगा। वाहन पर मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी हैं।
फूलों की वर्षा और नारों के बीच रोड शो के दौरान ये सभी भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार करते नजर आए। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों से लोग पहुंचे हैं। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री का राजभवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है।
प्रधानमंत्री का सोमवार को पटना सिटी स्थित तख्त हरमंदिर साहिब जाने का कार्यक्रम है, जहां गुरु गोबिंद सिंह का जन्म हुआ था। अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे के दौरान मोदी सोमवार को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के 5वें चरण में महिला उम्मीदवारों की संख्या केवल 12 प्रतिशत