मोदीजी लड़ाई खत्म हो गई है और आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं : राहुल गांधी

पुनः संशोधित रविवार, 5 मई 2019 (17:04 IST)
नई दिल्ली। राहुल गांधी ने अपने दिवंगत पिता राजीव गांधी के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ का तंज कसे जाने पर रविवार को ‘प्यार और झप्पी के साथ’ उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ‘मोदीजी, लड़ाई खत्म हो गई है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली में राहुल के दिवंगत पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था, लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर 1 के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया।

प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए राहुल ने ट्वीट किया कि मोदीजी, लड़ाई खत्म हो गई है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। आपके अपने खुद के अंदर की धारणा मेरे पिता पर थोपना आपको नहीं बचा पाएगा। आपको ढेर सारा प्यार और गले लगाता हूं।
गौरतलब है कि शनिवार को उत्तरप्रदेश में मोदी ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष की आलोचना करने के दौरान दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर यह हमला किया था।

मोदी ने दावा किया कि राहुल ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया था कि उनका (कांग्रेस अध्यक्ष का) एकमात्र लक्ष्य उनकी (मोदी की) छवि खराब करना है। मोदी ने कहा कि गालियां देकर आप मोदी की 50 बरसों की तपस्या को धूल में नहीं मिला सकते। प्रधानमंत्री ने कहा था कि मेरी छवि खराब कर और मुझे छोटा दिखा कर ये लोग देश में एक अस्थिर और कमजोर सरकार चाहते हैं।

 

और भी पढ़ें :