अंतिम चरण के चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक बवाल, BJP और TMC आमने-सामने

पुनः संशोधित मंगलवार, 14 मई 2019 (17:04 IST)
कोलकाता। लोकसभा के अंतिम चरण के पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हो गई है। का रोड शो हो रहा है। इससे पहले भाजपा के पोस्टर उतारने के वीडियो सामने आया है। भाजपा ने इसके पीछे टीएमसी का हाथ बताया है।
भाजपा ने इसके पीछे ममता सरकार का हाथ बताया है। भाजपा महासचिव ने इसे लेकर ट्‍वीट भी किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुंडों और पुलिस ने पोस्टर और झंडे निकाल दिए। जैसे ही हम लोग पहुंचे वे यहां से भाग गए। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में कोलकाता में 9 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है। अमित शाह का करीब 7 किलोमीटर लंबा रोड शो कोलकाता में चल रहा है।
बीजेपी ने पोस्टर हटाने को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। बीजेपी का आरोप है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बीजेपी के खिलाफ किया जा रहा है। बंगाल में अब तक 6 चरण में मतदान हुआ है और हर चरण में जमकर हिंसा हुई है।
पश्चिम बंगाल में 15 मई को योगी आदित्यनाथ की हावड़ा में रैली थी, लेकिन उसे रद्द कर दिया गया। बीजेपी के उम्मीदवारों भारती घोष और बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमले को लेकर भी बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया था।

 

और भी पढ़ें :