भाजपा ने तीन और उम्मीदवारों के नामों का किया एलान, खजुराहो से वीडी शर्मा चौंकाने वाला नाम

नई दिल्ली| Last Updated: रविवार, 14 अप्रैल 2019 (13:43 IST)
नई दिल्ली। बीजेपी ने की तीन ओर सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है। पार्टी ने धार से वर्तमान सांसद सावित्री ठाकुर का टिकट काटते हुए वरिष्ठ नेता को टिकट दिया। छतर सिंह दरबार का चुनावी मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश गिरवाल से होगा।

वहीं पार्टी ने खजुराहो लोकसभा सीट से चौंकाने वाला नाम देते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री वी डी शर्मा को टिकट दिया है। खजुराहो से वर्तमान सांसद नागेंद्र सिंह के विधायक चुन जाने के बाद पार्टी ने वीडी शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। वीडी शर्मा ग्वालियर चंबल से आते हैं, ऐसे में वीडी शर्मा को खजुराहो से पार्टी के ही नेताओं के विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

वहीं पार्टी ने रतलाम से जी एस डामोर को अपना उम्मीदवार बनाया है। डामोर का चुनावी मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता कांतिलाल भूरिया से होगा। कांतिलाल भूरिया रतलाम से वर्तमान सांसद है। पार्टी ने इस सूची में भी भोपाल,इंदौर और विदिशा सीट से अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान नहीं किया है।

भाजपा ने मध्यप्रदेश के साथ ही राजस्थान की 1 और हरियाणा की 2 सीटों से भी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। राजस्थान की दौसा से जसकौर मीणा को टिकट दिया गया है।

हरियाणा के हिसार से चौधरी वीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे जबकि रोहतक से अरविंद शर्मा चुनाव मैदान में होंगे।

 

और भी पढ़ें :