मिलिए भारतीय क्रिकेटरों की WAGS, यानी वाइफ और गर्लफ्रेंड्स से

Last Updated: बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (23:02 IST)
भारतीय क्रिकेटर जब शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो सबको उनके जीवन साथी के बारे में जानकारी लेने के लिए उत्सुकता होती है। हाल के कुछ सालों में एक के बाद एक क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंधे हैं। आईए जानते हैं क्रिकेटर्स और उनकी वैग्स यानि कि वाइफ और गर्ल्फ्रैंड्स से।

संजना गणेशन
हाल ही में संजना गणेशन ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ सात फेरे लिए थे। जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड से होने वाले तीसरे टेस्ट के बाद एक लंबी छुट्टी ली थी और इसके बाद मीडिया में उनकी शादी की अफवाहें उड़ने लगी जो अंत में सच साबित हुई।

संजना गणेशन मैंनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं । इंजीनियरिंग करने के बाद संजना ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था । वर्ष 2014 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और एमटीवी के चर्चित शो स्प्लिट्सविला सीजन 7 में शिरकत कर चुकी हैं । वह इस समय क्रिकेट प्रजेंटर का रोल निभाती हैं और इस समय कोलकाता नाइटराइडर के साथ जुड़़ी हुई हैं।

धनाश्रीवर्मा
टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ पिछले साल दिसंबर माह में गुड़गांव में विवाह बंधन में बंध गए।चहल का विवाह पारिवारिक समारोह रहा।

धनश्री वर्मा पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह एक मशहूर यू-ट्यूबर और डांसर
और कोरियोग्राफर भी हैं। उनके यू-ट्यूब पर चैनल पर भी करीब 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी करीब 19 लाख है।

रिन्नी उनादकट
Jaydev Unadkat, Rinny
लंबे समय तक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी करने वाले जयदेव उनादकट ने जनवरी 2021 में अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ सात फेरों में बंध गए। दोनों की शादी आणंद शहर के मधुबन रिसोर्ट में हुई। उनकी धर्मपत्नी पेशे से वकील हैं।
ईशा नेगी
23 साल के ऋषभ पंत का प्रेम प्रसंग पिछले 6 सालों से ईशा नेगी से चल रहा है। कुछ समय पहले ईशा ने अपने इंस्टाग्राम से दोनों की तस्वीर शेयर की थी। इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार ईशा इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। ईशा नेगी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देखना होगा कि दोनों का प्यार अंजाम तक पहुंच पाता है या नहीं।

नताशा स्टेनकोविक
सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही शादी की और तुरंत बताया कि वे माता-पिता बनने वाले हैं।

इसके बाद से ही उनके फैंस को खुशखबरी का इंतजार था। इसके बाद उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया।



और भी पढ़ें :