विराट रहेंगे तीनों फॉर्मेट के कप्तान, बीसीसीआई अधिकारी ने दिया बयान

पुनः संशोधित सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (17:43 IST)
सुबह से ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी कि विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए कप्तानी को अलविदा कहने का मन बना लिया है। लेकिन शायद यह अफवाह से ज्यादा कुछ ना हो।

इस खबर के फैलने के बाद के कोषाध्यक्ष अनिल धूमल ने एक प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी को बयान दिया कि विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान बने रहेंगे और अभी तक बोर्ड ने स्प्लिट कैपटंसी, यानि कि अलग फॉर्मेट के लिए अलग कप्तान वाली योजना पर विचार नहीं किया है।

उन्होंने के बाद विराट कोहली के टी-20 और वनडे की कप्तानी से इस्तीफे की बात को भी सिरे से नकार दिया है और इसे बकवास करार दिया है।
सुबह यह खबर सुनकर रोहित के फैंस तो काफी खुश थे और विराट के फैंस निराश लेकिन दोपहर बाद आए इस बयान से पासा पलट गया और विराट के फैंस खुश हो गए और रोहित शर्मा के फैंस ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। ट्विटर पर कुछ इस तरह के ट्वीट्स देखने को मिले।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की बात सिर्फ फैंस नहीं कुछ क्रिकेट विशेषज्ञ भी कर चुके हैं। रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारत को एशिया कप 2018 जिताया था वहीं आईपीएल में मुंबई को 5 बार विजेता बना चुके रोहित में टी-20 कप्तानी के भी गुर हैं। हाालांकि लगता है अभी रोहित को कप्तानी के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :