बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. virat kohli becomes father for second time wife anushka sharma gives birth to a son
Written By
Last Updated : मंगलवार, 20 फ़रवरी 2024 (22:47 IST)

विराट कोहली दूसरी बार बने पिता, अनुष्का ने बेटे को दिया जन्म

विराट कोहली दूसरी बार बने पिता, अनुष्का ने बेटे को दिया जन्म - virat kohli becomes father for second time wife anushka sharma gives birth to a son
विराट कोहली (virat kohli)  दूसरी बार पिता बन गए हैं। विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने बेटे को जन्म दिया है। विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए पिछले महीने से लंदन में थे। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को खबर दी है। विराट ने अपने बेटे नाम अकाय रखा है। 
विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि मैं आप सबको बड़े ही हर्ष के साथ बताना चाहता हूं कि बीते 15 फरवरी को हमारे घर में नन्हा मेहमान और वमिका का छोटा भाई आया है। मैं इस शुभ समय के लिए आप सबकी दुआ और आशीर्वाद की कामना करता हूं।'

क्या कहा अनुष्का ने : विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है।
 
उन्होंने कहा कि हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें।

जैसे ही विराट-अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी और अपने बेटे के नाम को जाहिर किया, कपल को बधाइयों का तांता लग गया। साथ ही बेटे के यूनिक नाम को लेकर भी फैंस में उत्सुकता देखी जा रही है। लोग गूगल पर उनके बेटे 'अकाय' के नाम का अर्थ सर्च कर रहे हैं। हमने भी इस नाम का अर्थ जानने की कोशिश की।
 
'अकाय' मूलत: सस्कृत का शब्द है जो कि एक विशेषण के तौर पर इस्तेमाल होता है। अकाय का अर्थ होता है जिसका कोई निर्धारित आकार ना हो अर्थात वो निराकार हो।
ये भी पढ़ें
पैंगांग झील पर 21 किमी लंबी मैराथन, 7 देशों के 120 धावकों ने लिया हिस्सा