Ravindra Jadeja के Run out होने पर विराट कोहली हुए नाराज, कहा-ऐसा पहले कभी नहीं देखने को मिला

Last Updated: सोमवार, 16 दिसंबर 2019 (14:07 IST)
चेन्नई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के होने पर, मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) ने नाराजगी जताते हुए यह तक कह दिया कि इस तरह की घटना उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर पहली बार देखी हैं।

उल्लेखनीय है कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच के 48वें ओवर में रवींद्र जडेजा के रन आउट होने वाली घटना ने सभी को चौका कर रख दिया है। जब जडेजा ने शॉट मारकर तेजी से रन लिया और फील्डर (Roston Chase) का थ्रो सिधे दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा। थ्रो लगते ही वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने अपील के दौरान कोई जोरदार प्रतिक्रिया नहीं दिखाई और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी (Shaun George) ने जडेजा को आउट नहीं दिया।
कुछ देर बाद जब वेस्टइंडीज के कप्तान (Kieron Pollard) ने मैदान में लगी स्क्रीन पर रीप्ले देखा तो वे सीधे मैदानी अंपायर के पास बात करने चले गए। जिसके बाद मैदानी अंपायर में तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया और तीसरे अंपायर ने रवींद्र जडेजा को रन आउट करार दिया।

तीसरे अंपायर के इस फैसले से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चौथे अंपायर 'Anil Chaudhary' से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गए। मैच की समाप्ती होने के बाद Prize ceremony के दौरान कोहली ने कहा, 'यह आसान है फील्डर ने अपील की? अंपायर ने कहा 'नाट आउट। मैदान के बाहर बैठे लोग यह तय नहीं कर सकते की वहां क्या हुआ।' मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा।
'फोटो साभार क्रिकबज और ट्विटर'




और भी पढ़ें :