3 महीने बाद पहनी नीली जर्सी, नटराजन ने ट्वीट कर कहा, 'नौकरी ऐसी चुनो कि काम ना लगे'

Last Updated: सोमवार, 22 मार्च 2021 (20:39 IST)
अहमदाबाद:ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बांए हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज ने 3 महीने बाद टीम इंडिया की जर्सी पहनने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने आखिरी बार टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी 8 दिसंबर को पहनी थी। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी-20 में डेब्यू करने का गौरव प्राप्त किया था।
तेज भारतीय गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की मौजूदा टी-20 श्रृंखला के बीच भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं। फिटनेस पास करने के बाद उन्हें गुरुवार को टीम में शामिल किया गया, लेकिन उनके एकादश में शामिल होने की संभावना नहीं बनी, हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ अगले सप्ताह शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में उनका एकादश में नाम पक्का है।

बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में लंबे समय के रिहैबिलिटेशन के बाद कंधे की चोट से उबरने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर खुशी जाहिर की है। नटराजन ने शुक्रवार को एक ट्वीट में ब्लू जर्सी में खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “भारतीय टीम में वापसी कर बेहद उत्साहित हूं। हमेशा ऐसा काम चुनें जिससे हम प्यार करते हों और हमें जिंदगी में एक भी दिन काम नहीं करना पड़ेगा।”
उन्तीस साल के नटराजन का पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुआ आईपीएल भी शानदार रहा था, जिसमें उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 16 विकेट झटके थे और टीम को टूर्नामेंट के एलिमिनेटर में पहुंचाया था। आईपीएल के इसी सत्र में उन्हें यॉर्कर स्पेशलिस्ट का ताज मिला था। अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुना गया, जहां उन्होंने तीनों प्रारूपों (वनडे, टी-20, टेस्ट) में पदार्पण किया और अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया।(वार्ता)



और भी पढ़ें :