तेजतर्रार अर्द्धशतक के बाद धवन बोले, अब मैं भी दौड़ में शामिल

Last Updated: शनिवार, 11 जनवरी 2020 (15:45 IST)
पुणे। भारतीय ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में तेजतर्रार के बाद कहा कि वे फिर से दौड़ में शामिल हो गए हैं और दूसरे सलामी बल्लेबाज पर फैसला करना टीम प्रबंधन का सिरदर्द है।
ALSO READ:
धवन का खुलासा, इसलिए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनती है टीम इंडिया
धवन के संक्षिप्त प्रारूप में फॉर्म में लौटने से भारतीय टीम प्रबंधन और कप्तान विराट कोहली के सामने सिरदर्द होगा कि वे फॉर्म में चल रहे 3 सलामी बल्लेबाजों (लोकेश राहुल और रोहित शर्मा) में से किसका चयन करें? बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले यह टीम के लिए अच्छी चीज है।
भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका श्रृंखला में आराम लेने का फैसला किया था जिससे धवन ने 2 मौकों का फायदा उठाया और इंदौर में 32 रनों के बाद शुक्रवार की रात पुणे में 52 रनों की पारी खेली।

सलामी बल्लेबाजों की दौड़ के बारे में पूछने पर धवन ने कहा कि सभी 3 खिलाड़ी (रोहित, लोकेश और मैं) अच्छा कर रहे हैं। रोहित ने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया। राहुल पिछले 1-2 महीने से बेहतरीन कर रहा है और वह अच्छा खिलाड़ी हैं और मैं भी पिक्चर में आ गया हूं, मैंने भी आज अच्छा कर दिया है।
उन्होंने कहा कि तो पिक्चर अच्छी बन रही है अभी, खैर ये सिरदर्दी मेरी नहीं है इसलिए मैं इसके बारे में नहीं सोचता, क्योंकि यह चीज मेरे हाथों में नहीं है। मेरे हाथों में प्रदर्शन करना और अच्छा खेलना है।

धवन ने शुक्रवार की रात मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि मैं खुश हूं और संतुष्ट हूं कि मुझे 2 मौके मिले और इनका फायदा उठाया। बाकी कोचों और कप्तान के ऊपर है तो उनकी सिरदर्दी मैं क्यूं लूं? दिल्ली के बल्लेबाज को लगता है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज होना उनके लिए अच्छा है।
उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से बाएं हाथ का बल्लेबाज होना फायदेमंद है, क्योंकि इससे गेंदबाजों की लाइन एवं लेंथ में खलल पड़ता है और इसका अपना असर पड़ता है।



और भी पढ़ें :