गाले ग्लेडिएटर्स की कप्तानी करेंगे शाहिद अफरीदी, कैंडी टस्कर्स से जुड़े स्टेन

पुनः संशोधित रविवार, 22 नवंबर 2020 (18:55 IST)
कोलंबो। (LPL) में (Galle Gladiators) टीम की कप्तानी पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को सौंपी गई है जबकि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे।
कैंडी टस्कर्स ने रविवार को अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर स्टेन के टीम से जुड़ने की जानकारी दी। टस्कर्स ने ट्वीट किया, “हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि हमारे समय के महान गेंदबाजों में से एक डेल स्टेन टीम से जुड़ेंगे।’’उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीते सप्ताह कैंडी टस्कर्स को वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने से तगड़ा झटका लगा था।
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट किया, 'जल्द ही श्रीलंका में मिलते हैं। मैं इस सप्ताह अपनी टीम कैंडी टस्कर्स के साथ जुड़ूंगा। अपने पुराने दोस्तों से मिलने और उनके साथ क्रिकेट खेलने में आनंद आएगा।’

37 वर्षीय स्टेन के लिए हालिया संपन्न हुआ आईपीएल का 13वां संस्करण कुछ खास नहीं रहा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए उन्हें केवल 2 मैचों में गेंदबाजी का मौका मिला, जिसमें वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे।
वहीं शाहिद अफरीदी के गाले ग्लेडिएटर्स की कप्तानी करने की जानकारी फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से दी है। टीम ने ट्वीट किया, 'गाले ग्लेडिएटर्स ने सुपरस्टार शाहिद अफरीदी को टीम का कप्तान और भानुका राजपक्षे को उपकप्तान बनाया है।’

40 वर्षीय शाहिद आफरीदी 99 टी-20 मैचों में 1416 रन बना चुके हैं। उन्होंने हाल ही में कराची में पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस टीम के लिए मैच खेला था। इस टूर्नामेंट में उन्होंने दो मैचों में तीन विकेट लिए और 12 रन बनाए थे।
गौरतलब है कि लंका प्रीमियर लीग का आयोजन 26 नवंबर से शुरू हो रहा है और इसमें कुल 23 मैच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट का फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा।



और भी पढ़ें :