एशिया कप : मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान का आया बड़ा बयान

पुनः संशोधित बुधवार, 19 सितम्बर 2018 (09:03 IST)
दुबई। एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवॉल्टेज मुकाबले में कुछ ही घंटे शेष हैं। दोनों देशों के प्रशंसक मैच को लेकर उत्साहित हैं। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी मैच देखने के लिए दुबई जा सकते हैं। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि खिलाड़ी भारत के खिलाफ होने वाले मैच को अन्य मैचों की तरह ही देखते हैं।

सरफराज ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच में हमेशा दबाव रहता है। हमने खिलाड़ियों से कह दिया है कि यदि वे टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं तो उन्हें प्रत्येक मैच को भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लेना होगा। यहां दबाव तो है, लेकिन हम चाहते हैं कि इसका प्रभाव हमारे ऊपर न पड़े और हम अच्छा प्रदर्शन करें।

उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में हम भारत-पाकिस्तान को सामान्य रूप से देखते हैं, लेकिन जब मैच होता है और टीवी पर इसकी चर्चा होती है तो इसके प्रचार का प्रभाव पड़ता है।

कप्तान ने कहा कि बहुत से लोग यह कहते हैं कि यह मैच पाकिस्तानी गेंदबाजों और भारतीय बल्लेबाजों के बीच का मुकाबला है, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इंग्लैंड में पिछले साल खेले गए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के जैसे ही मुकाबले की उम्मीद है। सरफराज ने कहा कि यह अतीत का एक समय था, जो अब गुजर गया है। यह हमारे लिए एक यादगार मैच था और हमारी यादों में हमेशा रहेगा।

 

और भी पढ़ें :