रोहित शर्मा हो सकते हैं विराट कोहली के बाद टीम इंडिया के अगले कप्तान, फैंस ने किए मजेदार ट्वीट्स

Last Updated: सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (12:12 IST)
विराट कोहली जितने बेहतरीन बल्लेबाज है उतने ही औसत कप्तान है। कई समय से भारतीय क्रिकेट फैंस की यह मांग थी कि विराट कोहली टीम में रहे लेकिन कप्तानी किसी और खिलाड़ी के हाथ में हो। अब लगता है कि यह मांग पूरी होने वाली है।

विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि विराट कोहली के बाद अपनी कप्तानी छोड़ सकते हैं। रोहित शर्मा को न केवल टी-20 बल्कि वनडे टीम का भी कप्तान बनाया जा सकता है। टेस्ट टीम के कप्तान फिलहाल विराट कोहली ही रहेंगे।

जैसे ही यह खबर आई ट्विटर पर बवाल मच गया। रोहित शर्मा फैन क्लब जो अक्सर विराट कोहली फैन क्लब को ट्रोल करता रहता है, उसके खुशी के ठिकाने ना रहे। कुछ ऐसे ट्वीट्स ट्विटर पर देखने को मिले।

साल 2018 में ही दिखा दिया था कप्तानी के लायक है रोहित

साल 2018 में विराट कोहली ने एशिया कप से नाम वापस ले लिया था और रोहित शर्मा को पहली बार वनडे में कप्तानी करने का अनुभव मिला था। रोहित शर्मा को पहले ही मैच में होंगकॉंग जैसी छोटी टीम से टक्कर मिली लेकिन अंत में भारत मै जीतने में सफल रही।

इसके अगले दिन ही पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मैच खेलने उतरना था। चैंपियन्स ट्रॉफी के फाइनल की याद भारतीय फैंस के मन में ताजा थी लेकिन रोहित शर्मा ने फकर जमान के लिए जो फील्ड लगाई उससे भारत को जल्द सफलता मिली और पाकिस्तान मैच में वापस ही नहीं आ सका।

इस टूर्नामेंट में भारत एक भी मैच नहीं हारा और दिलचस्प फाइनल में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को 3 विकेट से हराकर फाइनल जीता।(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :