कोहली शानदार लीडर... द्रविड़ ने बताया विराट के बल्ले से कब निकलेगा अगला शतक?

Last Updated: रविवार, 2 जनवरी 2022 (18:18 IST)
हमें फॉलो करें
जोहानसबर्ग। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने चैंपियन बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें लेकर इतने शोर के बावजूद वह असाधारण रहे हैं। सीमित ओवरों की कप्तानी को लेकर कोहली और में ठनी हुई है।
द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा, पिछले 20 दिन में विराट असाधारण रहे हैं। उन्‍हें लेकर इतने शोर के बावजूद उन्‍होंने जिस तरह अभ्यास किया, तैयारी की और टीम के साथ जुड़े रहे, वह शानदार है।

जब राहुल द्रविड़ से विराट कोहली के बल्ले से बड़े स्कोर और शतक को लेकर सवाल हुआ, तब उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बड़ा स्कोर जल्दी ही आने वाला है। कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने पर पुनर्विचार के लिए कभी नहीं कहा गया था। वहीं मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा कि कोहली से अनुरोध किया गया था कि टी-20 विश्व कप खत्म होने तक फैसला रोके रहें।

यह पूछने पर कि इस दौरे पर अभी तक वह मीडिया से मुखातिब क्यों नहीं हुए, द्रविड़ ने कहा, इसका कोई खास कारण नहीं है। मैं इस पर फैसला नहीं लेता लेकिन मुझे कहा गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट की पूर्व संध्या पर बात करेंगे तो आप उनसे तभी सारे सवाल पूछ सकते हैं। कोहली का 100वां टेस्ट इस श्रृंखला का तीसरा और आखिरी टेस्ट होगा जो केपटाउन में 11 जनवरी से खेला जाएगा।(भाषा)




और भी पढ़ें :