पाक क्रिकेटरों को भारत में टी-20 विश्व कप 2021 के लिए मिलेगा वीजा

Last Updated: रविवार, 18 अप्रैल 2021 (01:47 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के क्रिकेटरों को भारत में अक्टूबर में होने वाले के लिए वीजा मिलेगा। की शीर्ष परिषद को बोर्ड सचिव ने सरकार से आश्वासन मिलने के बाद यह जानकारी दी।
शाह ने शुक्रवार को हुई बैठक में वीडियो कॉन्‍फ्रेंस में यह जानकारी दी। यह भी बताया गया कि टी-20 विश्व कप 9 स्थानों पर होगा और फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा। अन्य स्थानों में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद, धर्मशाला और लखनऊ शामिल हैं।

परिषद के एक सदस्य ने बताया, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वीजा का मसला हल हो चुका है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रशंसकों को आने की अनुमति दी जाएगी या नही।यह समय रहते तय होगा।भारत और पाकिस्तान ने राजनयिक संबंधों में तनाव के कारण एक दशक से आपस में क्रिकेट नहीं खेला है।

वकार ने कहा- तेज गेंदबाजों का पूल तैयार करने की जरूरत : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच ने शनिवार को कहा कि टीम टी-20 विश्व कप सहित आगामी प्रतियोगिताओं के लिए तेज गेंदबाजों का एक मजबूत पूल बनाने की कोशिश में जुटी है।टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में अक्टूबर-नवंबर में होना है।

वकार ने कहा, पाकिस्तान सुपर लीग के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ियों को आराम मिला, इसलिए उनके लिए थकान कोई समस्या नहीं है, लेकिन हम उनके साथ बैठकर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से हम अन्य गेंदबाजों को भी देखेंगे, क्योंकि हमें आगामी श्रृंखलाओं और विश्व टी-20 सहित अन्य टूर्नामेंट के लिए कुछ तेज गेंदबाजों का पूल बनाने की जरूरत है।(भाषा)



और भी पढ़ें :