देश के लिए पहली T20 श्रृंखला जीतना यादगार और विशेष: नटराजन

Last Updated: सोमवार, 7 दिसंबर 2020 (20:07 IST)
सिडनी। ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राष्ट्रीय टीम की तरफ से टी-20 श्रृंखला में जीत को सोमवार को 'यादगार और विशेष' करार दिया। तमिलनाडु के 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए। भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की।
ALSO READ:

वनडे में दूसरा सबसे तेज शतक बनाने वाले कोरी एंडरसन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को कहा अलविदा
नटराजन ने अपने पर लिखा कि यह मेरी अपने देश के लिए श्रृंखला में पहली जीत है। यादगार और विशेष। नटराजन ने और मोयेजेस के विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ उनके प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने उन्हें भारत के लिए इस 'दौरे की खोज' बताया।
मैकग्राथ ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा कि मैं नटराजन से काफी प्रभावित हूं। वह निश्चित तौर पर भारत के लिए इस दौरे की खोज है। उम्मीद है कि वह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा। नटराजन ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भी 3 विकेट लिए थे जिसे भारत ने 11 रन से जीता था।

उन्होंने तीसरे वनडे में भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया, 2 विकेट लिए तथा भारत की 13 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें पीठ दर्द से परेशान नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर वनडे टीम में शामिल किया गया था। (भाषा)(फोटो ट्विटर)



और भी पढ़ें :