IPL10: गेंदबाजों ने मुंबई को दिखाया फाइनल का रास्ता, रोहित शर्मा बोले...

बेंगलुरु| Last Updated: शनिवार, 20 मई 2017 (08:16 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरु। आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में को छह विकेट से हराकर फाइनल में पहुंची के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है बल्कि टीम प्रयासों से यह जीत मिली है।

ALSO READ:
IPL-10 : कर्ण और बुमराह के कहर से मुम्बई फाइनल में
रोहित ने मैच के बाद कहा, 'हम काफी मेहनत कर रहे थे और इस तरह कठिन रास्ते से फाइनल में पहुंचने से भी घबराए नहीं थे। आज हमारा दिन था और गेंदबाजों ने जीत के सूत्रधार की भूमिका निभाई। यही एक अच्छी टीम की निशानी है कि वह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहती।

उन्होंने कहा कि हमारा कोई बल्लेबाज शीर्ष पांच में नहीं है जिससे साबित होता है कि टीम प्रयासों से ही जीत मिली है। मैं जाकर मैदान पर रणनीति पर अमल करता हूं और मेरे सभी खिलाड़ी ऐसा करते हैं।
उन्होंने पुणे के खिलाफ फाइनल में जीत का यकीन जताते हुए कहा, 'राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ हमारा इतिहास अच्छा रहा है। बस खिताब के बीच एक ही बाधा बची है।' वहीं केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस हार के बावजूद उन्हें अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर फख्र है।

उन्होंने कहा, 'पिछले मैच में हम 160-170 रन नहीं बना सकी। यहां भी 107 बहुत अच्छा स्कोर नहीं था। हमारे पास विकेट होते तो एक दो गेंदबाजों को निशाना बना सकते थे। हार के बावजूद मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं। हमने दो मौके गंवाये लेकिन पूरे सत्र में पेशेवर प्रदर्शन रहा। (भाषा)



और भी पढ़ें :