अगर खेलना जारी रखते हैं तो कप्तान बने रहेंगे मिसबाह : पीसीबी प्रमुख

कराची| पुनः संशोधित मंगलवार, 14 फ़रवरी 2017 (22:53 IST)
कराची। (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने स्पष्ट किया है कि लंबे समय से टेस्ट टीम के कप्तान अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना जारी रखते हैं तो वह राष्ट्रीय टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे।
शहरयार ने कहा, मैंने दुबई में मिसबाह से मुलाकात की और उसके साथ लंबी चर्चा हुई। उसने भविष्य की योजनाओं पर विचार करने के लिए 10 से 15 दिन का समय मांगा और हमें लगता है कि संन्यास पर फैसला करने से पहले उसे सभी पहलुओं पर गौर करना चाहिए। 
 
शहरयार ने कहा कि बोर्ड को कोई संदेह नहीं है कि मिसबाह सफल कप्तान है और अगर वह खेलना जारी रखना चाहता है तो बोर्ड उन्हें कप्तान के रूप में खेलते हुए देखना चाहता है।
 
शहरयार ने कहा, मिसबाह 2010 से कप्तान है और उसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए शानदार काम किया है। अगर वह खेलना जारी रखता है तो वह अपनी मौजूदा भूमिका में बरकरार रहेगा। शहरयार ने हालांकि संकेत दिए कि अगर मिसबाह संन्यास का फैसला करते हैं तो बोर्ड तीनों प्रारूपों में एक कप्तान बना सकता है।
 
उन्होंने कहा, अगर मिसबाह उपलब्ध नहीं रहता है तो हम सभी प्रारूपों में एक कप्तान को प्राथमिकता देंगे। शहरयार के बयान से संकेत मिलते हैं कि विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को टेस्ट टीम का कप्तान भी नियुक्त किया जा सकता है क्‍योंकि वह पहले ही टी20 और वनडे टीम के कप्तान हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :