टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए कोहली, पंत, शमी एशिया टीम में

Virat Kohli
Last Updated: मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020 (20:47 IST)
नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली को मंगलवार को टीम में शामिल किया गया जो अगले महीने ढाका में ‘बंगबंधू 100 ईयर सेलीब्रेशन’ के तहत की अगुआई वाली के खिलाफ 3 मैचों की अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलेगी।
‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की खबर के अनुसार क्रिकेट बोर्ड ने कोहली को एक मैच के लिए टीम में शामिल किया है लेकिन यह उनकी उपलब्धता पर निर्भर करेगा। बीसीसीआई ने हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

इन मैचों का आयोजन बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजिबुर रहमान की जन्मशति के जश्न के तौर पर 18 से 22 मार्च के बीच किया जाएगा। एशिया एकादश में भारत के सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और लोकेश राहुल, विकेटकीपर ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर कुलदीप यादव को भी शामिल किया गया है।

टीमें इस प्रकार हैं:
एशिया : लोकेश राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, तिसारा परेरा, लसिथ मलिंगा, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, मुस्तफिजुर रहमान, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास और संदीप लामिचाने।

विश्व : एलेक्स हेल्स, क्रिस गेल, फाफ डु प्लेसिस, निकोलस पूरन, ब्रेंडन टेलर, जानी बेयरस्टो, कीरोन पोलार्ड, आदिल राशिद, शेल्डन कोटरेल, लुंगी एनगिडी, एंड्रयू टाइ और मिशेल मैक्लेनाघन।




और भी पढ़ें :